फ़ॉलोअर

मंगलवार, 7 दिसंबर 2010

“उत्तर:आओ ज्ञान बढ़ाएँ: पहेली-60” (अमर भारती)


अमर भारती साप्ताहिक पहेली-60
 का सही उत्तर है-

गर्जिया देवी का मन्दिर
रामनगर, जिला-नैनीताल, (उत्तराखण्ड)
पहेली का सबसे पहले सही उत्तर देनेवाले
पहेली-60 के विजेता हैं-
निम्न प्रमाणपत्र
श्री बंटी चोर की सम्पत्ति है!
इनके बाद क्रमश: सही उत्तर देने वालों की सूची
 इन्होंने भी टिप्पणी करके हमारा उत्साहवर्धन किया!
सभी प्रतिभागियों को हार्दिक बधाई
एवं शुभकामनाएँ!
अमर भारती पहेली न.-61
अगले रविवार को प्रातः 10 बजे प्रकाशित की जायेगी!

3 टिप्‍पणियां:

विजय कर्ण ने कहा…

बंटी चोर जी
और अन्य सभी विजेताओ को बहुत बहुत बधाई

बंटी "द मास्टर स्ट्रोक" ने कहा…

धन्यवाद शास्त्री जी

Shekhar Suman ने कहा…

मैंने अपना पुराना ब्लॉग खो दिया है..
कृपया मेरे नए ब्लॉग को फोलो करें... मेरा नया बसेरा.......

आपसे गुजारिश है कृपया इस ब्लॉग को चर्चामच पर जगह दें ताकि सभी मित्र मेरे इस दुःख में शरीक हो सकें...और मेरे नए ब्लॉग का पता जान सकें....

चुराइए मत! अनुमति लेकर छापिए!!

Protected by Copyscape Online Copyright Infringement Protection

लिखिए अपनी भाषा में